शाहरुख खान की फिल्म ‘Jawan’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

By AV NEWS

शाहरुख खान स्टारर जवान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को रिलीज होने में अभी 9 दिनों का वक्त बाकी है। ऐसे में फैंस इस फिल्म की हर अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं।

वहीं फिल्म की रिलीज से पहले इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। जवान का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो कि बहुत धांसू है। शाहरुख खान ने खुद सोशल मीडिया पर जवान के ट्रेलर का लॉन्च करके फैंस को खुश कर दिया है। फैंस लंबे समय से जवान के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है. जवान के ट्रेलर लॉन्च के लिए शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर और निर्देशक एटली भी दुबई पहुंचे।

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अभिनीत जवान, 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे पहले बुधवार को, शाहरुख ने एटली, अनिरुद्ध रविचंदर, विजय, योगी बाबू, सान्या मल्होत्रा और प्रिया मणि राज के साथ चेन्नई में जवान के ऑडियो लॉन्च में भी भाग लिया था।

जवान के ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख खान की दमदार आवाज और एक जबरदस्त डायलॉग के साथ होती है, वह कहते हैं, ‘एक राजा था, एक के बाद एक जंग हारता गया। भूखा प्यासा, गुर्राता जंगल में…बहुत गुस्से में था।’ इसके बाद शाहरुख कई अलग-अलग लुक में नजर आते हैं।

कैसी है कहानी:

ट्रेलर में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर से लेकर रिद्धि डोगरा तक की झलक देखने को मिलती है। ‘जवान’ की कहानी एक बार फिर देश को बचाने के लिए हैं। जहां काली (विजय सेतुपति) जैसे हथियार डीलर से देश को बचाने की बारी है। मगर हीरो का अंदाज इस बार काफी अलग तरह का देखने को मिलेगा। ट्रेलर में शाहरुख खान के दो रूप देखने को मिले हैं। एक बाल्ड वाला लुक, जहां उन्होंने मेट्रो को हाईजैक कर लिया है वहीं, वह एक बार वर्दी में भी दिखाई देते हैं।

Share This Article