हत्या कर फरार मां-बेटा कोर्ट में पेश

By AV NEWS

टीआई बोले पुलिस ने गिरफ्तार किया

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:एक सप्ताह पूर्व निजातपुरा में रहने वाले व्यक्ति की बापू नगर में उधारी के रुपये वापस मांगने पर डंडे से पीटकर हत्या कर दी थी। चिमनगंज पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। मंगलवार को मां-बेटे कोर्ट में सरेंडर हुए जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

रमेश पिता गब्बूलाल जायसवाल 55 वर्ष निवासी निजातपुरा ने शांतिलाल निवासी बापूनगर को 10 हजार रुपये उधार दिये थे। रेलवे स्टेशन के बाहर होटल चलाने वाला रमेश उधार रुपये वापस मांगने शांतिलाल के पास पहुंचा तो उसने मां मांगूबाई के साथ मिलकर रमेश से मारपीट की। गंभीर चोंट आने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान रमेश की मृत्यु हो गई।

चिमनगंज थाना पुलिस ने मामले में धारा 302 बढ़ाई और शांतिलाल व मांगूबाई की तलाश शुरू की। उक्त दोनों घर पर ताला लगाकर फरार हो गये थे। पुलिस उन्हें तलाशती रही और दोनों ने कोर्ट पहुंचकर सरेंडर कर दिया जहां से उन्हें भैरवगढ़ जेल भेजा गया है।

मामले में थाना प्रभारी आनंद तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। शांतिलाल से डंडा भी जब्त किया है, कहां से दोनों को गिरफ्तार किया तो टीआई तिवारी का कहना था कि दोनों आरोपियों को देसाई नगर से गिरफ्तार किया है।

Share This Article