Thursday, June 1, 2023
Homeदेश'हैलो…मुंबई में अमिताभ के घर समेत चार जगह रखे हैं बम'

‘हैलो…मुंबई में अमिताभ के घर समेत चार जगह रखे हैं बम’

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस नियंत्रण कक्ष में शुक्रवार रात एक फोन कॉल आने से हड़कंप मच गया। दरअसल फोन कॉल के जरिए मुंबई पुलिस को धमकी दी गई कि मुंबई में चार स्थानों सीएसएमटी, भायखला स्टेशन, दादर स्टेशन और अभिनेता अमिताभ बच्चन के आवास पर बम रखे गए हैं।

Screenshot 20210807 111208

बम की सूचना मिलते ही अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में बम निरोधक दस्ते और जीआरपी की टीम ने बताए गए जगहों की तलाशी ली। लेकिन जांच में यह कॉल फर्जी निकला। वहीं अब इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की सीआईयू (क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट) ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

वहीं इस घटना पर मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि फोन आने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल के साथ ही बम निरोधक दस्ता, श्वान दस्ता और स्थानीय पुलिसकर्मी इन स्थानों पर पहुंचे और तलाश अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि अभी तक इन स्थानों पर कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया, लेकिन वहां भारी संख्या में पुलिसकर्मियों तो तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

बता दें कि इससे पहले भी मंगलवार देर रात मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स स्थित अमेरिकी कॉन्सुलेट में बम से उड़ाने की फर्जी कॉल आई थी। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने जांच की तो फर्जी कॉल बताया। इस मामले में भी एफआईआर  दर्ज की गई है और जांच जारी है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर

error: Alert: Content selection is disabled!!