अमेरिका: वॉलमार्ट स्टोर में गोलीबारी,कई लोगो के मारे जाने की आशंका

By AV NEWS

अमेरिकी राज्य वर्जीनिया में मंगलवार देर रात एक बंदूकधारी ने वॉलमार्ट स्टोर में कई लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, पुलिस और शहर के अधिकारियों ने कहा कि शूटर भी मर चुका है। विभाग के अधिकारी लियो कोसिंस्की ने घटनास्थल पर संवाददाताओं से कहा कि त्वरित प्रतिक्रिया अधिकारियों ने स्टोर में “तुरंत” पहुंचकर प्रवेश किया।

उन्होंने कहा, “हमारा मानना ​​है कि यह एक अकेला शूटर है और वह अकेला शूटर इस समय मर चुका है।”इसमें कहा गया है, “हमारे पहले उत्तरदाता अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं और जवाब देने के लिए तैयार हैं, कृपया उन्हें ऐसा करने के लिए जगह दें।”

समाचार फुटेज में कोसिंस्की ने कहा कि कई अधिकारी और जांचकर्ता स्टोर के माध्यम से तलाशी ले रहे थे और क्षेत्र को सुरक्षित कर रहे थे। मारे गए।वॉलमार्ट ने एक बयान में कहा कि वह अपने स्टोर में बड़े पैमाने पर हुई गोलीबारी से “हैरान” है।

“हम अपने चेसापीक, वर्जीनिया स्टोर में इस दुखद घटना से स्तब्ध हैं। हम प्रभावित लोगों, समुदाय और हमारे सहयोगियों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हम कानून प्रवर्तन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, और हम अपने सहयोगियों का समर्थन करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं,” कंपनी ट्विटर पर कहा। वर्जीनिया राज्य के सीनेटर लुईस लुकास, जो इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, ने कहा कि वह “पूरी तरह से हतप्रभ हैं कि अमेरिका की नवीनतम सामूहिक शूटिंग आज रात वर्जीनिया के चेसापीक में मेरे जिले के वॉलमार्ट में हुई।”

Share This Article