उज्जैन:दो माह पहले घर से भागी दो बच्चें की मां ने प्रेमी के साथ जहर खाया

By AV NEWS

महिला की मौत, युवक का अस्पताल में उपचार जारी : पति को पुलिस ने बुलाया

उज्जैन। दो बच्चों की मां दो माह पहले प्रेमी के साथ चली गई थी। पति ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। दो दिन पहले उसी महिला ने प्रेमी के साथ जहर खा लिया। परिजनों ने प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला की मौत हो गई, जबकि प्रेमी का उपचार जारी है। माधव नगर पुलिस ने मर्ग कायम किया हे।

धनकुंवर पति राधेश्याम 30 वर्ष निवासी सैमलखेड़ी थाना नलखेड़ा की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। माधव नगर पुलिस ने धनकुंवर के पति को सूचना देकर अस्प्ताल बुलाया। यहां राधेश्याम ने बताया कि दो माह पहले पत्नी धनकुंवर दो बच्चों को छोड़कर बिना बताये कहीं चली गई थी। 27 जून को उसकी गुमशुदगी नलखेड़ा थाने में दर्ज कराई और स्वयं तलाश शुरू की तो पता चला कि वह गिरधारी निवासी नैन्याखेड़ी के साथ रह रही है। राधेश्याम ने बताया कि दो दिन पहले पुलिस का फोन आया था कि धनकुंवर व गिरधारी ने जहर खा लिया है। वह अस्पताल पहुंचा तो पता चला धनकुंवर की मृत्यु हो चुकी है और गिरधारी का उपचार चल रहा है।

सास-ननद से परेशान होकर खाया चूहामार

उज्जैन। सास और ननद से प्रताडि़त होकर नवविवाहिता ने चूहामार दवा खा ली। महाकाल पुलिस ने बताया कि मुस्कान पति वसीम खान 20 वर्ष निवासी बेगमपुरा ब्रिज के नीचे ने तीन दिन पहले सास व ननद से परेशान होकर चूहामार दवा खा ली थी। उसके भाई ने मुस्कान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पुलिस बयान लेने अस्पताल पहुंची जहां मुस्कान ने पुलिस को बताया कि नूरजहां पति वकील खान, मुस्कान पति शाहरूख खान, सद्दाम द्वारा गर्भवती होने के बावजूद प्रताडि़त किया जा रहा है और डिलेवरी के लिये मायके जाने का दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस ने मुस्कान की रिपोर्ट पर सास, ननंद सहित जेठ सद्दाम के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

Share This Article