उज्जैन : डकैती की योजना बना रहे शातिर बदमाशों ने कबूली 5 चोरियां

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज.उज्जैन। जीवाजीगंज पुलिस ने रामजर्नादन मंदिर के पास धर्मराज मंदिर के सामने खेत से सात बदमाशों को डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार किया जिन्होंने पूछताछ में अलग-अलग थाना क्षेत्रों की 5 चोरी की वारदातें कबूलीं। पकड़ाये बदमाशों से पुलिस ने चोरी के रुपये और हथियार बरामद किये हैं।

सरगना पहले भी पकड़ा चुका चोरी में…एक बदमाश 10 दिन पहले छूटा था जेल से

टीआई गगन बादल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने धर्मराज मंदिर के पास खेत में दबिश देकर अब्दुल सलाम, कालू पिता अय्यूब दोनों निवासी 40 क्वाटर, सोहेल उर्फ मामा निवासी वीर दुर्गादास मार्ग, बिलाल निवासी हाथी का टेकरा, सलमान निवासी गरीब नवाज कालोनी, आदित्य निवासी गरीब नवाज कालोनी, रवि उर्फ बंटी निवासी भवानी मंडी राजस्थान को चाकू व अन्य हथियारों के साथ गिरफ्तार किया। उक्त बदमाश डकैती की योजना बना रहे थे। बदमाशों को थाने लाकर पुलिस ने पूछताछ शुरू की जिसमें उन्होंने महाकाल थाना क्षेत्र की 2, खाराकुआं थाना क्षेत्र की 1 और जीवाजीगंज की दो चोरी की वारदातें कबूलीं। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी के 54 हजार रुपये, एक मोबाइल भी बरामद किये।

अब्दुल कलाम ,सोहेल खान,सोमेल बिलाल, सलमान, आदित्य, रवि उर्फ बंटी

यह है चोरों के रिकार्ड

अब्दुल सलाम चोर गैंग का सरगना है। यह पूर्व में त्रिवेणी स्थित शनि मंदिर की दानपेटी की चोरी सहित 4 अन्य चोरी के मामलों में गिरफ्तार हो चुका है। सलमान उर्फ शेरू 10 दिन पहले आम्र्स एक्ट के मामले में जेल से छूटकर आया था। बिलाल के खिलाफ 3 चोरी के मामले दर्ज हैं। पिछले दिनों साहेल, बिलाल और अब्दुल सलाम ने मिलकर गेबी हनुमान की गली के पास रहने वाले नजमुद्दीन के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसी चोरी के पुलिस ने बदमाशों से 54 हजार रुपये बरामद किये हैं। एक चोरी का बरामद मोबाइल खाराकुआं थाना क्षेत्र का है।

कई चोरियों के खुलेंगे राज

टीआई बादल के अनुसार अब्दुल सलाम द्वारा अजमेर सहित अन्य शहरों में भी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया है। सभी चोरों को कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर पूछताछ की जायेगी जिसके बाद बदमाशों की महाकाल व खाराकुआं पुलिस रिमाण्ड लेगी।

Share This Article