एसडीएम रीडर से पंगा पड़ा महंगा, पटवारी सस्पेंड

By AV NEWS

पहले शनि मंदिर का आरओ स्कूटी पर ले जाने के कारण किया था सस्पेंड

उज्जैन।शनि मंदिर में दान का आरओ स्कूटी पर रखकर ले जाने वाले पटवारी नरेंद्र बोरीवाल को अब एसडीएम के रीडर से पंगा लेकर हंगामा करने पर कलेक्टर ने सस्पेंड कर दिया है। कलेक्टर आशीषसिंह ने 2 सितंबर को ही आदेश जारी कर दिया है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बोरीवाल अभी कोठी महल में पटवारी हैं। कुछ दिनों पहले घट्टिया एसडीएम दफ्तर में बोरीवाल का रीडर राजेश वर्मा से विवाद हो गया था। इसमें बोरीवाल ने अपशब्दों का भी खुलकर उपयोग किया था। एसडीएम गोविंद दुबे के न्यायालय में अपीलीय प्रकरण (0002/अपील/ 2020-21) में बोरीवाल भी पार्टी है। इसी सिलसिले में वे वहां गए थे। एसडीएम दुबे ने 23 जुलाई को कलेक्टर को पत्र लिखकर घटना से अवगत कराया था।

एसडीएम ने कहा – बांड ओवर की कार्रवाई प्रस्तावित
एसडीम ने कलेक्टर को लिखे पत्र में बोरीवाल के खिलाफ बांडओवर की कार्रवाई भी प्रस्तावित की है। कलेक्टर ने बोरीवाल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर कोठीमहल में ही अटैच कर दिया है। एसडीम घट्टिया को विभागीय जांच का भी निर्देश देकर कोठीमहल एसडीएम को भेजने को कहा है।

शनि मंदिर में दान का आरओ ले जाते फोटो हो गया था वायरल

बोरीवाल शनि मंदिर में प्रबंधक थे। तत्कालीन एसडीम मुनिशसिंह सिकरवार ने बोरीवाल को सस्पेंड किया था क्योंकि स्कूटी पर मंदिर में दान में आया आरओ ले जाते फोटो वायरल हो गया था। हामूखेड़ी में भी विवाद होने पर बोरीवाल पर कार्रवाई की गई थी।

विवाद कर अमर्यादित भाषा का उपयोग किया था

पटवारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए कलेक्टर को पत्र भेजा था। पटवारी ने न्यायालय में रीडर के साथ विवाद कर अमर्यादित भाषा का उपयोग किया था। बॉन्ड ओवर की कार्रवाई भी प्रस्तावित की थी।

गोविंद दुबे, एसडीम घट्टिया

Share This Article