कश्मीर में आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबल

By AV NEWS

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर को लेकर केंद्र सरकार की राजनीतिक दलों के साथ बाचचीत को लेकर आतंकी बौखलाए हुए हैं. पहले जम्मू कश्मीर एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन हमला किया गया. ड्रोन वाली साजिश के पीछे कौन है इसका पता लगाने के लिए जांच एजेंसियां जुटी हुई हैं. इसी बीच कल देर रात आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के एक एसपीओ, उनकी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी.

आतंकियों ने बीती रात पुलिस कर्मी फैयाज अहमद के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में फैयाज अहमद के सिर में गोली लगी और वे मौके पर ही शहीद हो गए. जबकि उनकी बेटी और पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पहले उनकी पत्नी और फिर बाद में बेटी ने भी दम तोड़ दिया.

बता दें कश्मीर के कई इलाकों में पुलिस वालों पर हमले की वारदात पिछले कुछ समय में बढ़ी हैं. हाल ही में श्रीनगर में दो जगहों पर दो पुलिस वालों को निशाना बना कर उनकी हत्या की गई थी. मध्य कश्मीर और दक्षिण कश्मीर में इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. शक जताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे डीआरएफ संगठन का हाथ हो, क्योंकि डीआरएफ ने ही धमकी दी थी कि आने वाले दिनों में पुलिस कर्मियों को निशाना बनाएंगे.

Share This Article