पुलिस की पेट्रोलिंग शंका के दायरे में

By AV NEWS

पुलिस की पेट्रोलिंग शंका के दायरे में

शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त किया महामृत्युंजय द्वार…

उज्जैन।इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन चल रहा और आने वाले दिनों में ग्लोबल इन्वेस्टर मीट का आयोजन होना है। वीवीआईपी के साथ तमामा मेहमान भी उज्जैन आ रहें है। इंदौर-उज्जैन में हाई सिक्यिूरिटी है। इसके बावजूद बीती रात शरारती तत्वों ने इंदौर रोड़ पर न केवल शराबखोरी की,बल्कि महामृत्युंजय द्वार को क्षतिग्रस्त भी कर दिया। इसने उज्जैन पुलिस की रात्रि पेट्रोलिंग के साथ ही सक्रियता को शंका के दायरे में ला दिया है।

रविवार-सोमवार की दरमीयानी रात को इंदौर रोड़ पर स्थिति महामृत्युंजय द्वार को शरारती तत्वों ने नुकसान पहुचाया है। किसी ठोस वस्तु से द्वार के नक्काशीदार पत्थरों को उखाड़ फैंका है। घटना स्थल पर बड़ी मात्रा में शराब की फूटी हुई बोतले भी पड़ी हुई थी। इससे यह अनुमान सहज लगाया जा सकता है कि शरारती तत्वों ने खुलेआम शराबखोरी कर नशे में महामृत्युंजय द्वार को क्षतिग्रस्त किया है।

पुलिस की सक्रियता पर सवाल

शरारती तत्वों की इस हरकत ने उज्जैन पुलिस रात्रिकालीन पेट्रोलिंग को शंका के दायरे में ला दिया है। साथ ही पुलिस की सक्रियता पर सवाल भी खड़े हो गए है। दरअसल इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन चल रहा और इसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर के लोगों के अलावा प्रधानमंत्री के साथ अन्य देशी-विदेशी वीवीआईपी का आगमन हुआ है।

इनमें से अनेक का महाकाल महालोक को देखने और भगवान महाकाल के दर्शन-पूजन के लिए आगमन हो रहा है। आने वाले दिनों में इंदौर में ही ग्लोबल इन्वेस्टर मीट का आयोजन हैं। इसमें शामिल होने वाले उद्योगपति,प्रमुख हस्तियों का आगमन होना है। इंदौर से उज्जैन आने-जाने के प्रमुख मार्ग पर शरारती तत्वों की हरकत से पुलिस पर सवालिया निशान लग गए है।

Share This Article