कार्यकर्ताओं की उपेक्षा से नाराज महिदपुर विधायक

By AV NEWS

पार्टी-संगठन को नुकसान होने की चेतावनी दी

कार्यकर्ताओं की उपेक्षा से नाराज महिदपुर विधायक

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए महिदपुर से भाजपा के विधायक बहादुरसिंह चौहान ने पार्टी और संगठन को नुकसान होने चेतावनी दी है। इसके लिए नाम लिए बगैर उज्जैन के 10-20 लोगों को जिम्मेदार बताया है। दस-बीस लोग महिदपुर विधानसभा के साथ अन्य क्षेत्रों को खतरे में डाल रहे है।

महिदपुर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन शुक्रवार को किया गया था। इसमें बहादुर सिंह चौहान की चेतावनी ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि क्षेत्र के नेता और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है। इनको प्रदेश संगठन और नेताओं से नहीं मिलवाया जा रहा है। ऐसा ही रहा तो इसका घाटा आलोट,आगर,तराना में होगा।

संभागीय प्रभारी आलोक शर्मा के सामने मंच से बहादुर सिंह चौहान सह कहने से भी नहीं चुके कि उज्जैन जिले के दस बीस लोग ऐसा षड्यंत्र कर इस विधानसभा को खतरे में डालना चाहते है। इसके लिए कार्यकर्ताओं,यहां के नेताओं की उपेक्षा कर रहे है। षड्यंत्र करने वाले कौन है पता नहीं,लेकिन उनकी इस हरकत से मेरी विधानसभा के लोगों में बहुत ग़ुस्सा है। उस गुस्से को में रोक रहा हूं। समय रहते इस पर ध्यान नहीं दिया तो पार्टी और संगठन को बड़ा नुकसान होगा।

एक इशारे पर गाडिय़ां भर-भर के लोग पहुंच जाएंगे भोपालविधायक ने संभागीय प्रभारी आलोक शर्मा से मुखातिब होते हुए

कहा कि आलोक जी मैंने हितानंद जी के साथ मुख्यमंत्री, प्रदेश सचिव और अन्य वरिष्ठों को वास्तविकता से अवगत करा दिया है। ईमानदारी से बोल रहा हूं कि मेरी अनुमति मिलते ही अपनी गाड़ी,अपने खर्चे और व्यवस्था से महिदपुर के कार्यकर्ता गाड़ी भर-भर कर भोपाल पहुंच जाएंगे।

आप तो बस मेरे कार्यकर्ताओं को वरिष्ठ नेताओं और अन्य से मिलने का टाईम दिला दो। यदि आपने नहीं मिलवाया तो आज कह रहा हूं। इसका घाटा आपको आलोट आगर,तराना और अन्य क्षेत्र में होगा। इस मामले में प्रतिक्रिया के लिए विधायक बहादुर सिंह चौहान और भाजपा जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुंडला से कई बार संपर्क किया, लेकिन चर्चा नहीं हो सकी।

Share This Article