फ्री में बीयर नहीं दी तो थाने बुलाकर पीटा अपमानित किया

By AV NEWS

नागझिरी थाने के पूर्व टीआई पर आरोप

फ्री में बीयर नहीं दी तो थाने बुलाकर पीटा अपमानित किया

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:नागझिरी थाने में टीआई रहे विक्रम सिंह इवने पर आरोप है कि उन्होंने २६ जुलाई की रात थाने की वैन चलाने वाले ड्राइवर को शराब की दुकान पर बीयर लेने के लिए पहुंचाया। ड्राइवर ने बीयर ली और कीमत मांगी गई तो उसने टीआई का नाम लेकर पैसे देने से इनकार कर दिया। इस पर उसे बीयर देने से इनकार कर दिया। कुछ देर बाद सैल्समैन को थाने पर बुलाया और बुरी तरह पीटकर अपमानित किया।

यह आरोप नागझिरी टीआई रहे विक्रम सिंह इवने पर नागझिरी क्षेत्र में शराब दुकान पर सेल्समैन वीरेंद्र तिवारी ने लगाया है। तिवारी ने शुक्रवार को प्रेस से चर्चा में कहा कि चार बीयर की कीमत 600 रुपए होती है। यदि वह टीआई को फ्री में बीयर देता तो बीयर की कीमत उसे चुकानी पड़ती। इसलिए उसने फ्री में बीयर देने से मना कर दिया। कुछ देर बाद टीआई इवने ने उसे थाने पर बुलाया और मारपीट की गई।

नागझिरी थाने पर पदस्थ एएसआई सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने भी उसे बुरी तरह पीटा अपमानित किया। इस अमानवीयता के खिलाफ तिवारी ने मानव अधिकार आयोग, आईजी और एसपी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है। तिवारी की बहन एडवोकेट सुनीता तिवारी ने बताया कि इस मामले में उन्होंने कोर्ट में प्राइवेट अपील की है। कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि टीआई इवने और जिन पुलिस कर्मियों ने भाई को पीटा है उनके खिलाफ जब तक सख्त कार्रवाई नहीं होती वे न्याय के लिए लड़ते रहेंगे।

मुझे पर लगे हर आरोप झूठे हैं

देर रात तक शराब दुकान खुली होने दुकान समय पर बंद करने के लिए कहा था। इसी को लेकर तिवारी झूठे आरोप लगा रहा है। कोर्ट के समक्ष अपना पक्ष रखेंगे। विक्रम सिंह इवने, टीआई

Share This Article