केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बड़ा आरोप, राहुल गांधी ने किए फ्लाइंग किस के इशारे

By AV NEWS

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज (बुधवार) कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, मुझे किसी बात पर आपत्ति है। जिसे मुझसे पहले बोलने का मौका दिया गया। उसने जाने से पहले अभद्रता की। यह केवल एक महिला द्वेषी व्यक्ति है जो महिला सदस्यों को बैठाने वाली संसद को फ्लाइंग किस दे सकता है। देश की संसद में ऐसा अमर्यादित आचरण पहले कभी नहीं देखा गया।

भाजपा सांसद पूनम महाजन ने कहा कि राहुल गांधी ने सदन में जो हरकत की है, वह असंसदीय है। हम इसका कड़ा विरोध करते हैं। इसकी शिकायत लोकसभा स्पीकर से की जाएगी। महिला सांसदों के एक दल ने शिकायत लोकसभा स्पीकर से कर दी है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि मणिपुर हमारे देश का अभिन्न अंग है। न कभी खंडित था, न है और न कभी होगा। भारत मां की हत्या की बात करने वाले कभी मेज नहीं थपथपाते। कांग्रेसियों ने बैठकर मां की हत्या के लिए मेज थपथपाई है।

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने अपने भाषण में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार का जिक्र किया। उन्होंने गिरिजा टिक्कू, सरला भट्ट के साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया। स्मृति ईरानी ने कहा, आप नहीं चाहते कि हम कश्मीरी पंडितों की बात करें। 84 के दंगों के दौरान पत्रकार प्रणय गुप्ता ने लिखा कि बच्चों की हत्या कर उनके अंगों को मां के मुंह में ठूसा गया था।

Share This Article