महिला ने सुरक्षाकर्मियों से अभद्रता की, सुपरवाइजर को मारा थप्पड़..

By AV NEWS

महिला ने सुरक्षाकर्मियों से अभद्रता की, सुपरवाइजर को मारा थप्पड़..

महाकाल महालोक में ऑटो ले जाने की बात पर विवाद

उज्जैन। महाकाल महालोक में एक महिला श्रद्धालु और सुरक्षाकर्मियों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि महिला ने सुरक्षाकर्मियों से की अभद्रता और मौके पर पहुंचे सुपरवाइजर को थप्पड मार दिया। दोनों पक्ष ने थाने में आवेदन दिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह करीब 6 बजे एक महिला ऑटो रिक्क्षा में बैठकर महाकाल महालोक पहुंची थी। वह ऑटो को महाकाल महालोक के भीतर ले जाना चाहती थी। गेट पर सुरक्षाकर्मी सपना और अंकित ने ऑटो को आगे बढऩे से रोक दिया।

महिला ऑटो में बैठकर अंदर जाने के लिए सुरक्षाकर्मियों से विवाद करने लगी। महिला ने महाकाल महालोक में ई-कार्ट को देख कर कहा कि जब दूसरे वाहन अंदर चल सकते हैे,तो ऑटो भी अंदर जाना चाहिए। इस बीच मौके पर पहुंचे सुरक्षा सुपरवाइजर आकाश करैय्या ने महिला को समझाने का प्रयास किया। महिला ने आकाश का थप्पड़ मार दिया। वहीं पूजा गोयल, सपना और अंकित से झूमाझटकी की। इसमें सुरक्षाकर्मियों को महिला के नाखून से चोंट लगी है।

दोनों पक्ष थाने पहुंचे

दोनों पक्ष महाकाल थाने पहुंचे। पुलिस ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने महिला के खिलाफ आवेदन दिया है। लखनऊ निवासी महिला जान्हवी पांडे ने भी आवेदन दिया है, लेकिन कार्रवाई करने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उसे जो करना है वह लखनऊ जाकर करेंगी। महिला का आरोप है कि सुपरवाइजर और गार्ड ने उसका हाथ पकड़ा थ।

Share This Article