B.Com की स्टूडेंट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By AV NEWS

सुसाइड नोट में लिखा……मां ज्यादा दिन तक मत रोना.

इंदौर। शहर में आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामले में शहर के बाणगंगा क्षेत्र में रहने वाली बीकाम की छात्रा ने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने साथ में एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि वह किसी भी दबाव में आत्महत्या नहीं कर रही है।

किसी को परेशान न किया जाए। पुलिस मामले की छानबिन कर रही है।पुलिस के अनुसार, छात्रा तनु चौहान बीकाम द्वितीय वर्ष में पढ़ती है। घर की परिस्थिति भी ठीक-ठाक है। पिता ने बताया कि तनु पढ़ाई में भी अच्छी थी। हालांकि सोचती ज्यादा थी और पिछले दिनों डिप्रेशन में थी।

पिता एक पेंट कंपनी में हैं वहीं मां अस्पताल में सफाई का काम करती है। तनु ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह परिस्थितियों से तंग आ चुकी हूं। मुझे कोई राह दिखाई नहीं दे रही है…इसलिए मैं यह कदम उठा रही हूं।

तनु ने लिखा- ‘मां मुझे माफ कर देना पर अब मैं यह जिल्लत से भरी जिंदगी नहीं जी सकती। मुझमें आपके जैसी हिम्मत नहीं। आपने पूरी लाइव स्ट्रगल किया है। पर मैं नहीं कर पाऊंगी। माफ कर देना आपकी आखिरी उम्मीद भी साथ छोड़ रही है आपका मां। आई लव यू सो मच।

ज्यादा दिन रोना भी मत नहीं तो। प्लीज हमेशा खुश रहना। जो भी कर रही हूं अपनी मर्जी से। आगे कोई भविष्य दिख ही नहीं रहा। हर तरफ से निराशा ही दिखती है। मेरी बाडी के आर्गन डोनेट कर देना। आई एम सारी मां.. लव यू।

Share This Article