इंदौर में नाबालिग रेप पीड़िता ने दिया बेटी को जन्म:

By AV NEWS

इंदौर के परदेशीपुरा की रहने वाली आठवीं क्लास की स्टूडेंट ने पिछले सप्ताह बच्ची को जन्म दिया। साढ़े छह महीने में प्री-मैच्योर डिलीवरी होने से नवजात की दाे दिन बाद ही मौत हो गई। 1 अक्टूबर को 8वीं की स्टूडेंट ने बीजेपी नेत्री के बेटे पर रेप का केस दर्ज कराया था। पीड़िता को उस समय करीब साढ़े पांच माह का गर्भ होने की जानकारी मिली थी।

रेप पीड़िता ने एक सप्ताह पहले बच्ची को जन्म दिया। जिसमें दो दिन बाद बच्ची की मौत हो गई। इधर 14 दिन में ही एक आरोपी को जमानत मिल गई। वही दूसरे आरोपी को पांच दिन पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा। आरोपी की जमानत को लेकर परिवार काे जानकारी नहीं मिली। अब परिवार कोर्ट में जमानत निरस्त करने को लेकर आपत्ति लगा रहा है। गुरुवार को भी छात्रा के परिजन परदेशीपुरा थाने पहुंचे। यहां पुलिस ने स्कूल के डॉक्यूमेंट के वेरिफिकेशन को लेकर बुलाया था।

मामला नंदानगर में रहने वाली साढ़े सोलह साल की बच्ची का है। यहां 1 अक्टूबर को बच्ची ने थाने में नाबालिग के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया। बच्ची के बयान के बाद पुलिस ने मामले में एक आरोपी का नाम और बढ़ाया। जिसे 27 अक्टूबर को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

Share This Article