आज का राशिफल (1 जून 2024 )

By AV News 1

मेष: कारोबारी कार्यों में सफलता मिलेगी। भागदौड़ भी अधिक रहेगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिलेगा। लाभ में वृद्धि होगी। कारोबार के लिए आपकी यात्रा लाभप्रद रहेगी।
वृषभ:  पठन-पाठन में रुचि रहेगी। लेखनादि बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कारोबार में विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं। आपको पिता का साथ मिलेगा।
मिथुन: घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रखरखाव तथा धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। कारोबार में बदलाव के योग बन रहे हैं। समाज में मान-सम्मान मिलेगा।
कर्क: आपका मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। किसी पुराने मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं।
सिंह: आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। परंतु बातचीत में आप संतुलित रहें। माता की सेहत का ध्यान रखें। परंतु खर्चों की अधिकता रहेगी। भागदौड़ भी अधिक रहेगी।
कन्या: मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं। मित्रों का सहयोग भी मिलेगा।
तुला:  आत्मसंयत रहें। आपका मन परेशान रहेगा। कारोबार में बदलाव के योग बन रहे हैं। माता-पिता का साथ मिलेगा। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। खर्च बढ़ेंगे।
वृश्चिक: आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा। परंतु आत्मसंयत रहें। क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। प्रसन्नता बढ़ेगी। पुराने मित्र से मिलन होगा।
धनु: आपका मन अशांत रहेगा। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। कठिनाइयां आ सकती हैं। कारोबार में वृद्धि होगी। परंतु कारोबार के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं।
मकर:  मन प्रसन्न रहेगा। आपके दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। माता की सेहत का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी।
कुंभ: आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध व वाद-विवाद से बचें। आपको परिवार का साथ मिलेगा। किसी पैतृक संपत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें।
सम्मान बढ़ सकता है।
मीन: आपका मन परेशान रहेगा। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाए रखें। परिवार में शांति बनाए रखने के प्रयास करें। आपको संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

Share This Article