Akshay Kumar- रवीना टंडन 19 सालों के बाद फिर आएंगे साथ

By AV NEWS

Akshay कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी 90s में हिट जोड़ी मानी जाती थी. दोनों ने साथ में ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ ,’मोहरा’ , ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ ,’ बारूद’ , कीमत ,पुलिस फोर्स में काम किया. वहीं अब खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही साथ एक बार फिर जल्द ही नज़र आ सकते हैं.

फिल्म की खबर सामने आने से ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच रिश्ते में सुधार आ गया है. वहीं कुछ समय पहले रवीना टंडन ने अक्षय कुमार की तारीफ़ भी की गई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें भले ही दोनों के रिश्ते अब ठीक हो चुके हैं. लेकिन दोनों ही एक्टर ने लम्बे समय से बड़े पर्दे पर काम नहीं किया है. दोनों को फिल्मों के काम किए हुए एक दशक का समय बीत चुका है. वहीं जो फैंस अक्षय कुमार और रवीना टंडन के फैंस जो उन्हें लम्बे समय से बड़ी स्क्रीन पर साथ देखने की इच्छा कर रहे थे अब उनकी इच्छा जल्द पूरी होने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म ‘वेलकम 3’ में रवीना टंडन की एंट्री होने वाली हैं. एक्टर की फिल्म का नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ होने वाला है है, फिल्म में इस बार संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, दिशा पाटनी और जैकलीन फर्नांडीस जैसे कलाकार शामिल है.

हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से कोई फाईनल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. रवीना टंडन ने कुछ ही समय पहले अपनी फिल्म से फेमस हुआ गाना टिप टिप बरसा पानी गाने के बारे में बात की. फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट काम कर रही थी.आपको बता दें कि रवीना टंडन का गाना टिप टिप बरसा पानी 90s में सबसे फेमस आईटम सोंग में से एक रहा था.

रवीना ने इंटरव्यू में रिविल किया था कि उन्होंने गाना करने से पहले मना कर दिया था इसकी वजह था गाने का रोमांटिक अंदाज़ में फिल्माया जाना. हालांकि रवीना ने बताया कि इस तरह के गाने वह पहले भी कर चुकी थी लेकिन इस गाने में कुछ सीन्स बेहद बोल्ड होने वाले थे जिसे लेकर रवीना टंडन काफी अनकम्फर्टेबल फील कर रही थी. हालांकि बाद में डायेक्टर ने रवीना को गाना करने के लिए मना लिया था.

रवीना टंडन और अक्षय कुमार एक दुसरे को डेट कर रहे थे. फिल्म ‘मोहरा’ के दौरान दोनों ने डेट किया था. ऐसी ख़बरें भी आई थी कि दोनों ने सगाई भी की थी. लेकिन बाद में दोनों ने सगाई तोड़ दिया और फिर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए .साल 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ शादी की और रवीना टंडन ने साल 2014 में अनिल थडानी के साथ घर बसा लिया.

Share This Article