Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के घर आने वाला है नया मेहमान

By AV NEWS

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में 14 अप्रैल को रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने एक-दूसरे को पिछले 5 साल डेट करने के बाद सात फेरे लिए। शादी के दो महीने बाद ही इस जोड़ी ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ फैंस के साथ शेयर की है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट करते हुए आने वाले बच्चे का ऐलान किया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया है।

आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर प्यारी सी तस्वीर के साथ ऐलान किया है कि, जल्द ही उनका बेबी आने वाला है। आलिया ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें आलिया, रणबीर के साथ हॉस्पिटल में दिखाई दे रही हैं और दोनों डिस्पले में अपने आने वाली बच्चे की झलक देख रहे हैं। इस दौरान आलिया के चेहरे पर बेहद प्यारी सी स्माइल देखने को मिल रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में में शेर, शेरनी अपने बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं, जो एक प्रॉपर फैमिली पिक्चर है।

कैप्शन में लिखा ये:

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है“हमारा बच्चा जल्द आ रहा है।” आलिया भट्ट के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए, उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

Share This Article