सवारी देखने आए युवक की ढाई लाख रुपये की चेन चोरी

By AV NEWS

सवारी के दौरान हुई बड़ी वारदातों को छांटकर केस दर्ज कर रही पुलिस

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। सावन माह के सोमवार को निकलने वाली भगवान महाकालेश्वर की सवारी को देखने देश भर से हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं।

चोरी और जेबकटी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश सवारी के दौरान भीड़ का फायदा उठाकर श्रद्धालुओं के साथ वारदात करते हैं जिसकी शिकायत महाकाल, खाराकुआं थाने में पहुंचती है। पुलिस द्वारा लोगों से आवेदन लेने के बाद बड़ी वारदातों की छंटनी करते हुए प्रकरण दर्ज कर रही है।

सावन माह की दूसरी सवारी के दौरान भी चोरों और जेबकटों ने मोबाइल, पर्स, सोने की चेन, मंगलसूत्र चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। अकेले महाकाल थाने में 25 से अधिक आवेदन लोगों ने देकर शिकायत दर्ज कराई थी। उक्त आवेदन थाना प्रभारी और सीएसपी ने अपना पास रख लिये।

अब वारदातों के छोटा बड़ा होने का आंकलन करते हुए प्रकरण दर्ज किये जा रहे हैं। महाकाल थाना पुलिस ने मंगलवार को अक्षय पिपली पिता अनिल पिपले 23 वर्ष निवासी इंदौर के शिकायती आवेदन पर केस दर्ज किया।

पुलिस ने बताया कि अक्षय पिपले अपने दोस्त सौरभ के साथ 29 जुलाई को इंदौर से महाकालेश्वर की सवारी देखने उज्जैन आया और पानदरीबा स्थित आटा चक्की के पास खड़ा होकर सवारी देख रहा था तभी 5 बजे के करीब उसे पता चला कि गले में डली 38 ग्राम वजनी सोने की चेन नहीं है।

उसने आसपास तलाश करने के बाद जब चेन नहीं मिली तो थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने अक्षय पिपले से शिकायती आवेदन लिया और दूसरे दिन केस दर्ज किया। उक्त चेन की कीमत ढाई लाख रुपये से अधिक बताई गई है।

Share This Article