Indian Police Force का Trailer रिलीज

By AV NEWS

एक लंबे समय से फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के ट्रेलर के इंतजार में बैठे हुए थे। रोहित शेट्टी की डेब्यू सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा पुलिस ऑफिसर की भूमिका अदा करते हुए नजर आने वाले हैं।

खैर सिद्धार्थ मल्होत्रा- शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय स्टारर इस वेब सीरीज को फैंस के बीच अभी ओटीटी में आने के लिए थोड़ा समय बचा हुआ है, लेकिन प्रशंसकों की बेकरारी को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों की तरह ही भरपूर एक्शन डाला है।

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी कॉप्स यूनिवर्स पर ‘सिंघम’, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी फिल्में बना चुके हैं, लेकिन ये पहली बार है जब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज के माध्यम से दर्शकों के बीच पुलिस अधिकारियों की क्रिमिनल्स को पकड़ने की दिन-रात मेहनत को दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं।

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ये तीन मिनट का ट्रेलर काफी धमाकेदार है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के ‘खेलने नहीं, खेल खत्म करने’ और ‘खून किसी का भी बहे आंसू मां के निकलते हैं’ और ‘दिल्ली का लौंडा’ जैसे दमदार डायलॉग्स आपका दिल जीत लेंगे।

Share This Article