Koffee with Karan में नजर आ सकते हैं सलमान

By AV NEWS

‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एपिसोड के साथ जोरदार शुरुआत हुई। शो के तीन एपिसोड पहले ही प्रसारित हो चुके हैं, और आगामी लाइनअप में करीना कपूर, आलिया भट्ट, रानी मुखर्जी, काजोल, अजय देवगन और रोहित शेट्टी जैसे सितारे नजर आएंगे।

 सूत्रों ने बताया, ”करण जौहर शो में सलमान खान को लाने के इच्छुक हैं। वह पहले से ही सुपरस्टार के साथ बातचीत कर रहे हैं। हालांकि चीजें ठीक हो सकती हैं, टीम शो में उनके साथ आने के लिए एक और अभिनेता को चुन रही है। विचार यह है कि सीज़न को धमाकेदार तरीके से समाप्त किया जाए और इसके लिए ‘टाइगर 3’ स्टार से बेहतर क्या हो सकता है?”

यह याद किया जा सकता है कि करण और सलमान एक साथ सहयोग करने के लिए एक प्रोजेक्ट पर विचार कर रहे हैं। एपिसोड के साथ इस बारे में घोषणा की उम्मीद की जा सकती है। हालाँकि, अभिनेता ने अभी तक अपनी उपस्थिति की पुष्टि नहीं की है।

सलमान पहले भी इस शो में अपने भाई अरबाज खान और सोहेल खान के साथ नजर आ चुके हैं।इस बीच, इस सीज़न में शो में कई नई जोड़ियों की उम्मीद की जा सकती है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में डेब्यू के बाद वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक बार फिर साथ नजर आएंगे।’कॉफ़ी विद करण’ 8 डिज़्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है। यह बहुचर्चित टॉक शो का आठवां सीज़न है।

इस बीच, सलमान कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म इस दिवाली 12 नवंबर, 2023 को रिलीज होगी।

Share This Article