Monday, February 6, 2023
Homeखेल जगतPakistan को लगातार पांचवीं बार हराने कल उतरेगी India Team

Pakistan को लगातार पांचवीं बार हराने कल उतरेगी India Team

एशिया कप के सुपर-4 मुकाबलों का पूरा शेड्यूल

दुबई। एशिया कप के लीग मैच खत्म हो चुके हैं और अब ट्रॉफी के लिए चार टीमें आपस में भिड़ेंगी। ये चार टीमें भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और श्रीलंका हैं। 3 सितंबर से एशिया कप में सुपर-4 स्टेज के मैच शुरू हो जाएंगे। आइए, आपको एशिया कप के सुपर-4 के बारे में वह सब कुछ बताते हैं जिन्हें जानने के बाद आपके रोमांच में और इजाफा होगा।
फिर महामुकबला

लीग मैचों में भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप में लगातार चौथी बार हराया था। इससे पहले 2016 में एक बार और 2018 एशिया कप में टीम इंडिया ने लगातार 2 मैचों में पड़ोसी मुल्क को मात दी थी। अब 4 सितंबर को एक बार फिर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। अगर ये मैच भी टीम इंडिया जीत जाती है तो ये पाकिस्तान के खिलाफ भारत की एशिया कप में लगातार पांचवीं जीत होगी।

मैच का बेसब्री से इंतजार

भारतीय फैंस इस मैच का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तानी फैंस और प्लेयर्स ग्रुप स्टेज में मिली हार का बदला लेने को उतारू होंगे। इसके अलावा भारत 2 और मैच खेलेगा। 6 सितंबर को इंडिया श्रीलंका के खिलाफ उतरेगी। ये दोनों ही टीमों के बीच एशिया कप का 21वां मुकाबला होगा। वहीं, 8 सिंतबर को भारत-अफगानिस्तान का मैच होगा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर