Virat Kohli के होटल रूम का वीडियो वायरल

By AV NEWS

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जब उनके होटल के कमरे के अंदर उनका सामान दिखाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया। विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के क्राउन पर्थ में ठहरे हुए थे जहां से यह वीडियो शूट किया गया था।

वीडियो में कोहली का सामान कमरे में बड़े करीने से रखा हुआ दिखाई दे रहा है। मेज पर एक कपड़े पर रखी भगवान की छोटी-छोटी मूर्तियाँ उनके चश्मे, टोपी और घड़ी के साथ देख सकते हैं। इसके बाद कैमरा कोने में रखे उनके जूतों को देखता है, उसके बाद भारतीय जर्सी और दवाओं के साथ उनका सूटकेस।

कोहली ने इस कृत्य को अपनी निजता का उल्लंघन बताते हुए अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर साझा किया, “मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है।

लेकिन यहां यह वीडियो है भयावह और इसने मुझे अपनी गोपनीयता के बारे में बहुत पागल महसूस कराया है। अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत स्थान की उम्मीद कहां कर सकता हूं ?? मैं इस तरह की कट्टरता और पूर्ण आक्रमण के साथ ठीक नहीं हूं गोपनीयता। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन के लिए एक वस्तु के रूप में न मानें।”

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेता अनुष्का शर्मा ने भी एक कहानी में पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और लिखा “कुछ ऐसी घटनाओं का अनुभव किया है जहां कुछ प्रशंसकों ने अतीत में कोई करुणा या अनुग्रह नहीं दिखाया है लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी बात है।

एक इंसान का पूर्ण अपमान और उल्लंघन और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील कर्ण मिलेगा को पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं। कुछ आत्म-नियंत्रण का अभ्यास करने से सभी को मदद मिलती है। साथ ही अगर आपके बेडरूम में भी ऐसा हो रहा है तो रेखा कहां है?”

Share This Article