अक्षय कुमार की ‘OMG 2 ‘ 11 को होगी रिलीज ,नहीं चली सेंसर की कैंची

By AV NEWS

OMG 2 को मिला A सर्टिफिकेट

सेंसर बोर्ड ने नहीं लगाया कोई कट

कल रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया। बता दें कि फिल्म के कुछ सीन्स पर विवाद छिड़ा गया। इसी वजह से ओएमजी 2 कई दिनों से अटकी हुई थी। सेंसर बोर्ड ने पहले मेकर्स को फिल्म में बदलाव करने को कहा था। बोर्ड ने फिल्म में कोई कट नहीं लगाया है पर इसमें 25 बदलाव करने का सुझाव जरूर दिया है। इन बदलावों में सबसे बड़ा बदलाव यह है फिल्म में अक्षय को शिव नहीं, बल्कि शिव भक्त के किरदार में दिखाया जाए।

लेकिन अब ये रिपोर्ट सामने आ रही है कि ओएमजी 2 ने बिना किसी कट के सीबीएफसी टेस्ट पास कर लिया है।अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को लेकर बीते कई दिनों से ये चर्चा हो रही थी कि ये फिल्म तय की हुई डेट पर रिलीज नहीं हो पाएगी। लेकिन अब सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद फिल्म 11 अगस्त को ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस खबर के सामने आने के बाद से ही अक्षय के फैंस काफी खुश हैं।

बता दें कि सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को कुछ सुझाव भी दिए है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार के किरदार को बदला जा रहा है। अब उनके रोल को भगवान शिव से बदलकर दूत करने की तैयारी हो रही है। ओएमजी 2 को इसे ए सर्टिफिकेट मिला है, इस मूवी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बोर्ड ने दिए ये बदलाव करने के सुझाव

अक्षय कुमार के किरदार को भगवान शिव नहीं बल्कि शिव के भक्त के रूप में पेश किया जाए।

स्क्रीन पर जो भी वल्गर और न्यूड सीन हैं उन्हें हटा दिया जाए। इसमें नागा साधुओं के विजुअल्स भी शामिल हैं।

स्कूल के नाम को बदलकर सवोदय किया जाए।

शिव जी के लिंग, अश्लीलता, श्री भगवद् गीता, अथर्ववेद, गोपियां और रासलीला समेत कई और शब्दों को डिलीट किया जाए।

कई डायलॉग्स में भी बदलाव किया जाए।

जो भी कलाकार भगवान या उनके भक्त का किरदार निभा रहा है उनको नहाते हुए दिखाने वाला सीन हटाया जाए।

कोर्ट में सेल्फी खींचते जज के सीन में बदलाव किया जाए।

यह फिल्म 11 अगस्त को सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ के साथ ही रिलीज होगी। फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 36 मिनट का होगा। बोर्ड के क्लियरेंस के लिए काफी वक्त से अटकी इस फिल्म का प्रमोशन भी काफी प्रभावित हुआ है।

Share This Article