Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:किराना गोडाऊन में 9 लाख की चोरी

उज्जैन:किराना गोडाऊन में 9 लाख की चोरी

सुबह डिलेवरी बॉय पहुंचे तो ताले टूटे मिले सीसीटीवी में कैद चोर

उज्जैन। बसंत विहार स्थित जियो के किराना गोडाऊन के शटर के ताले तोड़कर अज्ञात बदमाश ने लॉकर में रखे 9 लाख रुपये चोरी कर लिये। सुबह डिलेवरी बाय यहां पहुंचे तो गोडाऊन के ताले टूटे देखे जिसकी सूचना सुपरवाइजर को दी। डायल 100 पर सूचना के बाद नानाखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

ग्रेन ए ग्रेब सर्विसेस प्रा.लि. के नाम से जियो का गोडाऊन बसंत विहार में स्थित है। कंपनी के सुपरवाइजर स्वप्निल स्वर्णकार निवासी तिरूपति डायमंड ने बताया कि सुबह 6.30 बजे डिलेवरी बाय दीपक दुलारा गोडाऊन आया था। उसे गोडाऊन पर आये माल से भरे ट्रक को अनलोड कराना था। दीपक ने गोडाऊन का शटर देखा तो उसमें ताले नहीं लगे थे।

5a6c 1

दीपक को लगा कि मैं अंदर हूं तो उसने शटर उठाकर देखा लेकिन अंदर कोई नहीं दिखाई तो मुझे सूचना दी। मैंने दूसरे सुपरवाइजर सोनू व्यास को खबर की साथ ही दीपक से डायल 100 पर फोन कर पुलिस को खबर कराई। सूचना मिलते ही हम लोग गोडाऊन आये तब तक पुलिस भी पहुंच चुकी थी। गोडाऊन में रखा सामान यथावत था लेकिन लॉकर में रखे 8 से 9 लाख रुपये के करीब नहीं मिले।

सोमवार को शाम 4 बजे बंद किया था गोडाऊन
स्वप्निल ने बताया कि सोमवार शाम 4 बजे गोडाऊन बंद कर शटर में ताले लगाये थे। यहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिसमें घटना के फुटेज मिले हैं। घटना सोमवार शाम 6.30 बजे की है जिसमें एक व्यक्ति लॉकर से रुपये निकालते हुए दिख रहा है। बदमाश ने कैमरे का स्वीच जाते समय बंद कर दिया था। गोडाऊन में कंपनी द्वारा डिजीटल लॉकर रखा है, लेकिन उसकी बैटरी खराब होने के कारण सुपरवाइजर द्वारा केश रखने व निकालने के लिये चाबी का उपयोग किया जा रहा था। स्वप्निल ने बताया कि डिलेवरी बॉय द्वारा प्रतिदिन लाये गये रुपये हेड ऑफिस में जमा करते थे लेकिन पिछले 4 दिनों का केश लॉकर में रखा था जो करीब 8 से 9 लाख रुपये था।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर