Wednesday, August 10, 2022
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन:ट्रैक्टर से खेत की मेढ़ का पत्थर निकला तो कर दी भाई की...

उज्जैन:ट्रैक्टर से खेत की मेढ़ का पत्थर निकला तो कर दी भाई की हत्या

ट्रैक्टर से खेत की मेढ़ का पत्थर निकला तो कर दी भाई की हत्या

दो घायल, दोनों पक्षों पर केस, एक फरार

उज्जैन।ताजपुर में रहने वाला युवक खेत में ट्रैक्टर चला रहा था तभी मेढ़ का पत्थर निकल गया इस पर काका के लड़के ने विवाद के बाद चाकू से भाई की हत्या कर दी।

विवाद में दो लोग घायल हुए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पंवासा पुलिस ने दोनों पक्षों पर हत्या व प्राणघातक हमले का केस दर्ज किया व आरोपी की तलाश शुरू की है।

कृष्णपाल सिंह पिता बहादुर सिंह 25 वर्ष निवासी ताजपुर रविवार शाम खेत में ट्रैक्टर चला रहा था। उसी दौरान मेढ़ का पत्थर निकल गया तो काका के लड़के मलखान सिंह ने विवाद शुरू कर दिया और चाकू निकालकर कृष्णपाल पर हमला किया। दोनों पक्ष खेत पर बने मकान में ही रहते हैं।

शोर सुनकर कृष्णपाल के पिता बहादुर और मलखन के पिता रूपसिंह भी यहां आ गये। कृष्णपाल को घायल देख बहादुर ने हमला किया तो मलखान सिंह घायल हुआ वहीं रूपसिंह के हमले में बहादुर को चोंटे आईं। मारपीट में कृष्णपाल के पेट व सीने में चाकू के गंभीर वार लगे।

तीनों घायलों को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां कृष्णपाल को डॉक्टर ने मृत घोषित किया और बहादुर व मलखान को उपचार के लिये भर्ती किया गया। पंवासा थाना प्रभारी गजेन्द्र पचौरिया ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पूर्व से कोई विवाद नहीं था।

मेढ़ का पत्थर निकलने पर ही विवाद के बाद मारपीट और हत्या हुई। मामले में एक पक्ष के खिलाफ हत्या व दूसरे पक्ष के खिलाफ प्राणघातक हमले का केस दर्ज किया गया है। रूपसिंह फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

एक साल पहले हुई थी शादी

मृतक कष्णपाल सिंह के परिजनों ने बताया कि उसकी एक वर्ष पहले ही शादी हुई थी। बहादुर व रूपसिंह के बीच कभी विवाद नहीं हुआ। रविवार शाम अचानक विवाद के बाद हुई मारपीट में ही उक्त घटनाक्रम हुआ है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर