Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन : देसाई नगर कर्मचारी राज्य बीमा औषधालय बना पार्किंग स्थल

उज्जैन : देसाई नगर कर्मचारी राज्य बीमा औषधालय बना पार्किंग स्थल

उज्जैन। देसाई नगर स्थित राज्य बीमा औषधालय अपनी अव्यवस्थाओं की कहानी खुद कह रहा है। बीमा भवन के अंदर ही गाडिय़ां खड़ी की जा रही है। परिसर में साफ-सफाई व अन्य व्यवस्थाओं को लेकर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिससे यहां आने वाले मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। हालात यह है कि प्रभारी अधिकारी समय पर कार्यालय में कभी भी नहीं मिलते है। इसके अलावा यहां इलाज के लिए आने वाले मरीजों को भी समय पर दवाई नहीं मिलती है, उन्हें कल आना, परसो आना या बाजार से ले लो कहकर रवाना किया जा रहा है।

मरीज श्याम सिंह बताते है कि पिछले कई दिनों से बीमा अस्पताल में सुगर व दवा की उपलब्धता न होने से काफी परेशान हैं। यहां आने वाले मरीजों की शिकायत है कि दवाई के लिए उन्हें काफी चक्कर लगाने पड़ते हैं। वहीं, दवा खिड़की भी समय पर नहीं खुलती है।
फार्मासिस्ट नहीं बताते दवा कब तक आएगी- यहां आने वाले बीमा कार्ड धारक मरीजों का कहना है कि यहां बनी दवा खिड़की अपने निर्धारित समय सुबह 9 बजे नहीं खुलती है। मरीजों का आरोप है कि दवा काउंटर पर मौजूद फार्मासिस्ट दवा तो देते है, लेकिन जो दवा नहीं है उसकी उपलब्धता कब तक होगी उसका समय भी नहीं बताते। यही कारण के ही मरीजों को खाली हाथ लौटना पड़ता है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर