Saturday, January 28, 2023
Homeदेशएयरपोर्ट पर 50 यात्रियों को छोड़कर उड़ गई Go First Flight

एयरपोर्ट पर 50 यात्रियों को छोड़कर उड़ गई Go First Flight

गो फ़र्स्ट एयरवेज की एक उड़ान के बाद बेंगलुरू से एक बस में 50 से अधिक यात्रियों को भूल गए, विमानन नियामक डीजीसीए ने एयरलाइन से एक रिपोर्ट मांगी है।डीजीसीए या नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने आज कहा कि यह “मामले को देख रहा है” कई यात्रियों द्वारा ट्विटर पर एयरलाइन को पटकनी देने के बाद, इसे “सबसे भयानक अनुभव” कहा गया।

फ्लाइट G8 116 ने सोमवार सुबह करीब 6.30 बजे बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरी।यात्रियों को चार बसों से विमान तक ले जाया गया।

एयरलाइन, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय को टैग करते हुए ट्विटर पर की गई शिकायतों के अनुसार गो फर्स्ट विमान के उड़ान भरते समय करीब 55 यात्री एक बस में इंतजार कर रहे थे।यात्रियों के पास उनके बोर्डिंग पास थे और उनके बैग चेक इन किए गए थे।गो फर्स्ट एयरवेज ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “हमें हुई असुविधा के लिए खेद है।”

यात्रियों को कथित तौर पर एक उड़ान में समायोजित किया गया था जो चार घंटे बाद सुबह 10 बजे के आसपास रवाना हुई थी। डीजीसीए के एक अधिकारी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, “हमने एयरलाइन से एक रिपोर्ट मांगी है और उचित कार्रवाई की जाएगी।”हालाँकि, एयरलाइन ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है कि यह एक बड़ी गड़बड़ी प्रतीत होती है।

सुमित कुमार, जो बेंगलुरु में ऑटोपैक्ट के लिए काम करते हैं, उन यात्रियों में शामिल थे, जो टरमैक पर इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा, “यात्रियों को सुबह 10:00 बजे एयर इंडिया की उड़ान लेने का विकल्प दिया गया था।””हम बस में 54 से अधिक थे। बोर्डिंग पूरी नहीं हुई थी। सुबह 6:20 की उड़ान थी, और उन्होंने हमें सुबह 10 बजे दूसरी उड़ान में बिठाया,” उन्होंने कहा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर