ऑफिस में साड़ी को इस तरह दें प्रोफेशनल लुक

By AV NEWS

साड़ी एक ट्रेडिशनल व‍ियर है। जो हर ऑकेजन पर पहनकर आप खूबसूरत दिखाई दे सकती हैं। चाहें फंक्‍शन हो या फ‍िर ऑफिस मीटिंग ही क्‍यों न हो। जी हां, आजकल कॉर्पोरेट कल्‍चर में भी साड़ी फॉर्मल वियर का ह‍िस्‍सा बन चुका है। मीटिंग और ऑफिस पार्टी में महिलाएं वेस्‍टर्न वियर की तुलना में साड़ी को ज्‍यादा तवज्‍जों देने लगी हैं। ऑफिस में साड़ी को प्रोफेशनल लुक देने के ल‍िए ब्‍लाउज डिजाइन भी वैसे ही होनी चाह‍िए, जो आपको सिंपल और फॉर्मल लुक दें।

बंदगला 

आजकल बंद गला ब्लाउज का फैशन भी काफी चलन में देखा जा रहा है। ऑफिस पार्टी के लिए यह इसलिए भी बेस्‍ट है क्योंकि यहां आपको न केवल स्‍मार्ट बल्कि एलिगेंट भी लगना होता है। इस तरह के ब्लाउज के साथ आप लाइटवेट सिल्‍क साड़ी पहन सकती हैं या फिर कॉटन साड़ी के साथ भी यह ब्‍लाउज डिजाइन अच्छा लगेगा। चेक वाली फॉर्मल ब्लाउज आप अपने ऑफिस वेयर के लिए इस तरह के चेक वाले ब्लाउज भी चुन सकती है। यदि आप इस तरह की ब्लाउज किसी भी प्लेन साड़ी पर केरी करेंगी तो यह आपको बेस्ट फॉर्मल लुक देगा।

कॉलर डिजाइन 

कॉलर डिजाइन वाली ब्लाउज फॉर्मल लुक के लिए बेस्ट रहेगा। आप इस ब्लाउज को कंफर्टेबल होकर ऑफिस जाने के लिए पहन सकती है।

फुलस्‍लीव्‍स डिजाइन

ऑफिस पार्टी के लिए फुलस्‍लीव्‍स ब्‍लाउज बेस्‍ट है क्योंकि यह ब्‍लाउज आपको फॉर्मल लुक देता है बल्कि ये डिसेंट लुक भी देता है। इस तरह के ब्लाउज के साथ आप लाइटवेट सिल्‍क साड़ी पहन सकती हैं या फिर कॉटन साड़ी के साथ भी यह ब्‍लाउज डिजाइन अच्छा लगेगा।

मिसमैच 

मिसमैच ब्‍लाउज डिजाइन वाली ब्लाउज फॉर्मल लुक के लिए बेस्ट रहेगा। इनकी खासियत ये है क‍ि आप इन्‍हें क‍िसी भी साड़ी के साथ म‍िसमैच करके पहन सकते हैं। आप इस ब्लाउज को कंफर्टेबल होकर ऑफिस जाने के लिए पहन सकती है।

वी कट स्‍लीवलैस

पार्टी हो या ऑफिस मीटिंग, वी कट स्‍लीवलैस ब्‍लाउज फॉर्मल लुक के ल‍िए बेस्‍ट है। कॉटन साड़ी के साथ ये बेस्‍ट लुक देती है।

Share This Article