गुंडे ने पुलिस से मारपीट कर वर्दी फाड़ी…

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:तराना पुलिस के एएसआई और आरक्षक पर गुरुवार दोपहर एक निगरानी शुदा ने हमला कर दिया। एएसआई की वर्दी फाड़ दी और आरक्षक को भी थप्पड़ मार दिए। इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की गई है।

टीआई रमेश कलथिया ने बताया चुनाव आचार संहिता के दौरान थाना क्षेत्र के निगरानीशुदा बदमाश और गुंडों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई थी। इसी के तहत निगरानीशुदा बदमाश नारायण पिता डुंगा जी गुर्जर के खिलाफ धारा ११० के तहत कार्रवाई की गई थी, क्योंकि नारायण पर रिकार्डेड बदमाश है, उस पर नकबजनी और प्राणघातक हमले जैसे १५ से ज्यादा अपराध पंजीबद्ध हैं।

कार्रवाई को लेकर गुंडे ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई। जिसे लेकर एएसआई रमेश सैनी और आरक्षक भूपेंद्र उससे चर्चा के लिए पहुंचे थे।यहां गुंडे ने एएसआई सैनी और आरक्षक पर हमला कर दिया। उसका पुत्र उसे रोक रहा था लेकिन वह नहीं माना। गुंडे ने एएसआई की वर्दी फाड़ दी। मारपीट पर उतारू हो गया। टीआई केथलिया ने बताया कि नारायण सनकी टाइप का गुंडा है वह कुछ साल पहले नकबजनी में पकड़ाया था तो लोगों ने उसे पीटकर थाने पहुंचाया था।

Share This Article