दीपावली पर दो युवकों ने कर ली आत्महत्या

By AV NEWS

दीपावली पर दो युवकों ने कर ली आत्महत्या

उज्जैन।अज्ञात कारणों के चलते आटो चालक व सेल्स ऑफिसर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों का पीएम कराया और जांच शुरू की। महाकाल पुलिस ने बताया कि रोहित उर्फ सोनू पिता दीपक दीक्षित 32 वर्ष निवासी गणेश कालोनी जयसिंहपुरा आटो ड्रायवर था और शराब पीने का आदी था। दीपावली को पत्नी ममता काम पर गई थी।

घर पर रोहित की दो बच्चियां थीं। ममता काम से लौटी तो दूसरी मंजिल की छत पर लगी बल्ली पर रोहित फांसी पर लटका दिखा। ममता की बहन भारती ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद फंदे से शव उतारकर जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि रोहित पूर्व में ढांचा भवन में किराये के मकान में रहता था जहां छत से कूदकर उसने आत्महत्या का प्रयास किया था।

इधर नानाखेडा पुलिस ने बताया कि संजीव तिवारी पिता राधामोहन 28 वर्ष निवासी नई बस्ती सतना ने अज्ञात कारणों के चलते फ ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

संजीव नानाखेडा स्थित दुकान पर सेल्स आफिसर के पद पर काम करता था और ढाई वर्षों से सांवरिया परिसर नानाखेड़ा में किराये का कमरा लेकर रहता था।

दीपावली पर परिजनों ने बधाई देने के लिये उसे फोन लगाया लेकिन फोन रिसीव नहीं होने पर साथी कर्मचारी राजेन्द्रसिंह से संपर्क किया। राजेन्द्र ने संजीव के घर जाकर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद मिला जिसकी सूचना नानाखेड़ा पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव फंदे से उतारा और मृतक के परिजनों को सूचना दी।

Share This Article