देवास रोड पर बाइक सवार पति-पत्नी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी

By AV NEWS

देवास रोड पर बाइक सवार पति-पत्नी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:देवासरोड स्थित ग्राम सेमलिया के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। एंबुलेंस 108 ने गंभीर घायल पति-पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर्स ने उपचार शुरू कर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई थी एवं वाहन की तलाश करना शुरू कर दिया है।

पुलिस ने बताया ईश्वर पिता कन्हैयालाल उम्र 50 निवासी नरवर और उनकी धर्मपत्नी सायर बाई उम्र ४५ वर्ष नरवर से उज्जैन आ रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। ग्रामीणों ने घायलों की मदद के लिए आगे आए और एंबुलेंस को सूचना भेजी। एंबुलेंस लेकर पहुंचे डॉ राजेंद्र सिंह और गोपाल पटेल ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

विवाद में युवक को पीटा

उज्जैन। नीलगंगा थाना क्षेत्र स्थित शांतिनगर के पीछे शिप्रा नदी किनारे गणेश विसर्जन के दौरान दो युवकों ने एक को पीट दिया। पुलिस ने युवक की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया एकता नगर क्षेत्र में युवकों ने पंडाल में गणेश जी की स्थापना की थी। चतुर्दशी पर युवा मंडल के सदस्य गणेश विसर्जन के लिए गए थे। इसी दौरान आपसी विवाद में विक्रम पिता कनीराम सोलंकी से शेखर एवं उसके भानजे ने मारपीट की । पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Share This Article