Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारनवविवाहिता की संदिग्ध मौत

नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

पति को फोन कर बहन के घर बुलाया, रास्ते में बिगड़ी तबियत

उज्जैन।बीती रात पति के साथ बाइक पर ससुराल लौट रही नवविवाहिता की रास्ते में तबियत बिगड़ी। पति उसे पहले उन्हेल फिर उज्जैन के प्रायवेट अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित किया। सीएच चौकी द्वारा शव का पीएम कराया जा रहा है।

सपना पति दिलीप 21 वर्ष निवासी पिपल्या डाबरी उन्हेल को पति देर रात जिला चिकित्सालय लेकर आया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद सपना को मृत घोषित कर दिया। दिलीप ने बताया कि उसकी शादी जनवरी 2022 में हुई थी। वह सपना के साथ गोगापुर मण्डी में रहने वाली सपना की बहन के घर मिलने गया था जहां ज्योति ने सपना को अपने घर रोक लिया। मंगलवार को सपना ने पति को फोन किया और कहा कि मुझे यहां से ले जाओ।

दिलीप उसे बाइक से लेने गोगापुर निकला, मंडी फंटे पर सपना उसे बैठी मिली। दिलीप ने कारण पूछा तो सपना ने कहा घर चलकर बताऊंगी। दोनों बाइक से पिपल्या डाबरी के लिये निकले।

दिलीप ने बताया कि रास्ते में सपना की तबियत बिगड़ी तो उसे उन्हेल के सरकारी अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर नहीं मिले। एम्बुलेंस भी नहीं मिली तो कार से उसे उज्जैन लेकर आया और प्रायवेट अस्पताल में भर्ती किया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद सपना को मृत घोषित किया। दिलीप ने बताया कि सपना को लेकर जिला चिकित्सालय आया यहां भी डॉक्टर ने उसे मृत घोषितकर शव को पीएम रूम में रखवा दिया।

मां व भाई जैसलमेलर में

दिलीप ने बताया कि सपना के पिता नहीं हैं। उसकी मां व भाई जैसलमेर गये हैं जिन्हें फोन पर सूचना दी गई है। उसकी बहन ज्योति फोन नहीं उठा रही है। चौकी पुलिस ने बताया कि मामला संदिग्ध है। सपना के परिजनों के बयान और पीएम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा होगा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर