पति की पिटाई और प्रताडऩा से तंग आकर महिला ने खाई चूहामार दवाई

By AV NEWS

शराबी पति की पिटाई और प्रताडऩा से तंग आकर महिला ने खाई चूहामार दवाई

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:शराब पीकर पति रोजाना मारपीट करता है। इसी प्रताडऩा से तंग आकर महिला ने चूहामार दवाई पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया बेगमबाग कॉलोनी की रहने वाली अफरोज पति वसीम खान ने चूहामार दवाई खाई है। उपचार के लिए परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया है। मामले में जांच की जा रही है। महिला के रिश्तेदारों ने बताया अफरोज का पति वसीम रोजाना शराब पीकर घर आता है और विवाद करता है। मंगलवार रात करीब 10  बजे वसीम शराब पीकर आया और पत्नी से विवाद के बाद मारपीट की थी। इसी रोजाना की मारपीट से तंग आकर महिला ने जहरीली चूहामार दवाई खाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

दो जुआरी पकड़ाए

उज्जैन। नीलगंगा थाना क्षेत्र में नीलगंगा चौराहा पर स्थित परिहार आर ओ प्लांट पर जुआं खेलते हुए दो जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जुआरियों के पास से ताश के पत्ते और नगद राशि बरामद हुई है। पुलिस ने बताया संतोष रायकवार और हरीश कदम दोनों पैसों पर दाव लगाकर ताश पत्तों से जुआ खेल रहे थे। पुलिस गश्त के दौरान टीम ने उन्हें जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है। जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Share This Article