पारिवारिक विवाद के चलते दो लोगो ने किया सुसाइड

By AV NEWS

उज्जैन। जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में पिछले दिनों पारिवारिक विवाद के चलते दो लोगों ने जहर पी लिया था। मंगलवार को दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया मोहनलाल पिता रेवाचंद उम्र 55 साल निवासी अवंतीपुरा ने 31 अगस्त को घर में रखा एसिड पी लिया था। उसे जिला अस्पताल से इंदौर रेफर कर दिया था।

इंदौर के एमवाय जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मोहनलाल की मौत हो गई। भैरूनाला के रहने वाले विजय पिता मोतीलाल माली ने जहरीला पदार्थ गटक लिया था। उसे भी इंदौर रेफर किया, जहां विजय की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

उधारी के रुपए को लेकर युवक से मारपीट

उज्जैन। चिंतामण थाना क्षेत्र के ग्राम अजराना में उधार रुपए को लेकर विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट का केस दज्र कर लिया है। पुलिस ने बताया ग्राम अजराना के रहने वाले प्रह्लाद पिता रणछोड़ मालवीय और नेमीचंद पिता मांगीलाल बके बाद उधारी के रुपए को लेकर मारपीट की है। पुलिस ने प्रह़्लाद की शिकायत पर नेमीचंद के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

डंपर ने कार चालक को टक्कर मारी

उज्जैन। नागझिरी थाना क्षेत्र में देवास रोड़ पर जागृति ढाबे के सामने अज्ञात डंपर चालक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई और चालक को भी चोंट लगी। पुलिस ने अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया देवास रोड़ स्थित तिरूपति एवेन्यू कॉलोनी के रहने वाले उदयसिंह पिता सुरे सिंह उम्र 46 वर्ष घर शाम 6  बजे घर लोट रहे थे। इसी दौरान देवास रोड़ पर जागृति ढाबे के पास अज्ञात डंपर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए कार को टक्कर मार दी। कार में सवार उदयसिंह को चोंट लगी है।

Share This Article