पीपलीनाका क्षेत्र में धुएं के गुबार से मचा हड़कंप

By AV NEWS

पुलिस ने युवक को लिया हिरासत में

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:विधानसभा चुनाव की राजनीतिक सरगर्मियों के बीच पीपलीनाका क्षेत्र में धुएं के गुबार से हड़कंप मच गया। दिल्ली जैसे प्रदूषण का नजारा देख लोग जुटे, क्षेत्रीय पार्षद को शिकायत की और दिये बनाने वाले युवक को पुलिस थाने भिजवाया।

पीपलीनाका चौराहे के पास कुचेरा भैरव मंदिर के पीछे दिये बनाने का काम चल रहा है। इसके लिए पिछले तीन दिनों से एक भट्टी जलाकर दिये पकाने का काम हो रहा है। इसके लिए दोने बनाने की फैक्ट्रियों से सिल्वर कागज की कतरनों का उपयोग किया जा रहा था।

इससे पूरे क्षेत्र में धुंए के गुबार उठ रहे थे। इससे लोग परेशान हो उठे। आंखों में जलन आदि की शिकायत लेकर सभी पार्षद के पास पहुंचे और लिखित शिकायत की। आंखों में जलन के कारण सड़क दुर्घटनाएं होने की शिकायत भी की गई। इस पर क्षेत्रीय पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने दिये बनाने वाले युवक को हिरासत में लिया।

रात 1 बजे हंगामा

पीपलीनाका चौराहे के पास प्रदूषण बढ़ा तो लोग देर रात को घरों से बाहर निकले और युवक को दिये बनाने से रोकने का प्रयास किया। इसको लेकर रात करीब 1 बजे हंगामा हो गया। पार्षद के हस्तक्षेप से पुलिस आने के बाद मामला शांत हो सका।

Share This Article