फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जीएगा’ का ट्रेलर रिलीज 

By AV NEWS

आज विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जीएगा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस 2 मिनट और 21 सेकंड के ट्रेलर में विद्युत जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे। उनका ऐसा ‘डेयर टू बेयर’ लुक इसके पहले कभी नहीं देखा गया। अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल के फेस ऑफ सीन की झलक भी देखने को मिली। नोरा फतेही और विद्युत की रोमांटिक केमिस्ट्री भी ट्रेलर में नजर आई।

ट्रेलर की शुरुआत दो भाइयों के बीच की बॉन्डिंग से शुरू होती है। ट्रेलर में आगे विद्युत जामवाल का एक नेवर सीन अवतार देखने को मिलता है, जहां वे जबरदस्त हाई-इंटेंसिटी एक्शन सीन परफॉर्म करते नजर आते हैं। विद्युत कभी BMX साइकिलिंग, तो कभी रोलरब्लेडिंग और कभी हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट करते दिखाई दे रहे हैं।

अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल के फेस ऑफ की झलक भी ट्रेलर में देखने को मिली। ट्रेलर में नोरा फतेही के साथ विद्युत जामवाल के रोमांटिक सीन भी नजर आए। एमी जैक्सन पुलिस ऑफिसर की भूमिका में फाइट सीन करती दिखीं। ‘कोई अपने प्यार के लिए खेलना चाहता है, तो कोई अपने भाई के लिए’, ‘रेस का सिर्फ एक रूल होगा, जो जीतेगा वो जीएगा- जैसे डायलॉग और खूब सारे एक्शन सीन के साथ फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त हैं।

Share This Article