बाइक को टक्कर मारकर बस पलटी, एक की मौत, 4 घायल

By AV NEWS

बडऩगर रोड के चिकली मोड़ पर हुआ हादसा

उज्जैन। सोमवार दोपहर तेज गति से जा रही एक बस ने चिकली मोड़ पर एक बाइक को टक्कर मारी और पलटी खा गई। इस हादसे में बाइक पर सवार एक महिला की मौत हो गई। बाइक चालक सहित तीन यात्री भी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इंगोरिया पुलिस के अनुसार बस उज्जैन से बडऩगर की ओर जा रही थी। चिकली मोड़ पर 15अगस्त की दोपहर करीब १ बजे बाइक उज्जैन की ओर जा रही थी। चिकली मोड़ पर तेज गति से जा रही बस ने बाइक को टक्कर मारी और संतुलन बिगडऩे से पलटी खा गई। इस हादसे में बाइक पर बैठी महिला मधुलता उर्फ किरण पति यागेवेंद्रसिंह 60 साल निवासी बहादुरगंज की मौत हो गई।

जबकि बाइक चालक योगवेंद्रसिंह सहित बस में बैठे दो यात्रियों को भी चोंटे आई। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। बताया जाता है कि बस बीके यादव टे्रवल्स की थी। उल्लेखनीय है कि चिकली मोड़ पर पूर्व में भी कई बार सड़क हादसे हो चुके हैं जिसमें कई लोग घायल हुए हैं।

10वीं के छात्र की नदी में डुबने से मौत, उज्जैन देवदर्शन करने आया था

उज्जैन। सोमवार दोपहर 15 वर्षीय बालक की शिप्रा नदी में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को नदी से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। महाकाल थाना पुलिस के अनुसार बागणगंगा इंदौर निवासी प्रियांशु पिता बाबूलाल यादव 15साल 10वीं कक्षा का छात्र था।

Share This Article