मवेशियों को जहरीला आटा खिलाने वाले अज्ञात व्यक्ति पर केस दर्ज

By AV NEWS

पुलिस सीसीटीवी फुटेज से कर रही बदमाश की तलाश

पीएम में जहर की पुष्टि हुई

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:रविवार को अज्ञात व्यक्ति द्वारा वल्लभ नगर खाली मैदान पर जहरीला आटा डाला गया जिसे खाने से 4 गाय व 1 सांड की मृत्यु हो गई थी। माधव नगर पुलिस ने मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि हेमंत कुमार पिता राजकुमार जैन निवासी सेठी नगर बैंक ऑफ इंडिया के पास की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 429 के तहत केस दर्ज किया गया है।

रविवार सुबह उक्त व्यक्ति ने खुले मैदान में जहर मिला आटा डाला था जिसे खाने के बाद 4 गाय व एक सांड की मृत्यु हो गई थी। पुलिस ने मवेशियों के शवों को पीएम के लिये चिकित्सालय भिजवाया था। पुलिस का कहना है कि मैदान के सामने बने मकानों में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिनके फुटेज चेक कर आरोपी की पहचान की जा रही है।

इधर पशु चिकित्सक मुकेश जैन ने बताया कि मवेशियों का पीएम कर विसरा जब्त किया गया है जिसका परीक्षण राऊ और सागर की लैब भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। हालांकि मवेशियों की मृत्यु गेहूं में रखने वाली सल्फास मिले आटे को खाने से हुई है जिसकी पुष्टि जांच रिपोर्ट में हो सकती है।

गाय को रोटी खिलाने की बात पर मारपीट

संजय पिता भैय्यालाल 55 वर्ष निवासी पटेल नगर के साथ पड़ोसी ने गाय को रोटी खिलाने की बात को लेकर मारपीट कर दी। चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि संजय घर के सामने गाय को रोटी खिला रहा था इसी बात को लेकर पड़ोसी से विवाद हुआ जिसके बाद पड़ोसी ने उसे पीटकर घायल कर दिया।

Share This Article