युवती को बाइक ने टक्कर मारी

By AV NEWS

उज्जैन। माधव नगर थाना क्षेत्र में देवास रोड़ पर स्कूटी सवार युवती को बाइक सवार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। स्कू टी से गिरकर घायल होने पर युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना के बाद बाइक लेकर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया महाशक्ति नगर की रहने वाली मानसी पिता गोपाल सिंह यादव उम्र २३ साल कॉलेज से घर की तरफ लौट रही थी। वह लंगर पेूट्रोल पंप से स्कूटी में पेट्रोल भरवाकर निकल रही थी इसी दौरान एक बाइक सवार तेज गति से आया और पीछे से स्कूटी में टक्कर मार दी। पुलिस बाइक सवार की तलाश कर रही है।

बियाबानी चौराहे पर कार ने बुजुर्ग को टक्कर मारी

उज्जैन। कोतवाली थाना क्षेत्र में बियाबानी चौराहे पर अज्ञात कार चालक ने 74 वर्षीय बुजुर्ग को टक्कर मारकर घायल कर दिया। लोगों ने बुजुर्ग को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताा पटवा बाखल के रहने वाले पुरुषोत्तम पिता मांगूलाल मोदी उम्र 74 साल किसी काम से बियाबानी चौराहे से गुजर रहे थे। इसी दौरान उन्हें अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर केस दर्ज किया है।

जहरीली शराब जब्त

उज्जैन। चिमनगंज मंडी थाना पुलिस ने ग्राम खिलचीपुर से जहरीली शराब का अवैध विक्रय करते हुए बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 5 लीटर अवैध जहरीली शराब बरामद की। पुलिस ने बताया ग्राम खिलचीपुर में भट्ी पर बनी हुई अवैध शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी।

भट्टी पर बनी हुई यह शराब जहरीली होती है और सामान्य व्यक्ति के शरीर को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचा सकती है। ऐसी अवैध शराब के विक्रय को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम दबिश दे रही है। पुलिस ने खिलचीपुर नाके से 5 लीटर अवैध शराब के साथ आरोपी गोपाल उफ गट्टू पिता जगदीश चौधरी निवासी मंगलनगर आगर रोड़ को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Share This Article