Monday, January 30, 2023
Homeमनोरंजनरणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का ट्रेलर रिलीज

रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का ट्रेलर रिलीज

रणवीर सिंह के प्रशंसकों को उनकी आगामी फिल्म सिर्कस का मस्ती भरा ट्रेलर देखने को मिला, जो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और रोहित शेट्टी पिक्चर, रिलायंस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

ट्रेलर में दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आ रही हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर, मुकेश तिवारी, सिद्धार्थ जाधव और वरुण शर्मा भी हैं।

सर्कस 1960 के दशक में सेट है और इस साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में उतरेगी। फिल्म में रणवीर और वरुण दोनों ही दोहरी भूमिका निभा रहे हैं।

ट्रेलर में, जो शुक्रवार को जारी किया गया था, रणवीर सिंह को ‘इलेक्ट्रिक मैन’ से लेकर ‘कुदरत का करिश्मा (एक चमत्कार)’ तक सब कुछ कहा गया था, जो अपने शरीर को खोजता है, शाब्दिक ‘धारा’ देता है। जैसे-जैसे रणवीर और वरुण अलग-अलग जगहों की यात्रा करते हैं, भव्य हवेली से लेकर सर्कस और सेट तक, वे लोगों से मिलते हैं, जो उन्हें बताते रहते हैं कि वे परिचित दिखते हैं।

जबकि रणवीर की पूजा और जैकलीन में पहले से ही दो प्रेम रुचियां हैं, वह ट्रेलर में एक गाने के लिए अभिनेता-पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ शामिल हुए हैं। चमकीले गुलाबी एथनिक लुक में सजी दीपिका हर कदम पर रणवीर से मेल खाती नजर आ रही हैं क्योंकि वे मंच पर एक विद्युतीय नृत्य प्रदर्शन देते हैं। आधिकारिक YouTube ट्रेलर के नीचे एक टिप्पणी के साथ प्रशंसकों को दोनों के लिए पर्याप्त नहीं मिला, “समय 03:19 सबसे अच्छा है।” तभी दीपिका की एंट्री होती है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर