राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए चली थी ये चाल?

By AV NEWS

पोर्न फिल्म केस आरोपी का सनसनीखेज दावा

पोर्न वीडियो केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस केस के एक वॉन्टेड आरोपी का दावा है कि राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के अफसरों को 25 लाख रुपये घूस दी थी। आरोपी का नाम अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर है। इस आरोपी ने राज और पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। इस बीच रिपोर्ट्स हैं कि गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने क्राइम ब्रांच को घूस दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोर्न वीडियो मामले में फरार आरोपी अरविंद श्रीवास्तव ने ऐंटी करप्शन ब्यूरो को मेल करके इस बारे में शिकायत की थी।

वहीं ऐंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारी ने  बताया, एसीबी महाराष्ट्र को पोर्नोग्राफी केस के आरोपी यश ठाकुर की तरफ से 4 ई-मेल मिले थे। जिनमें उन्होंने आरोप लगाया था कि शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 25 लाख रुपये घूस दी है। आरोप था कि यश ठाकुर से गिरफ्तार न करने के बदले इतनी ही रकम मांगी गई है। अरेस्ट होने से बचने के लिए उनसे और राज कुंद्रा से घूस मांगने का आरोप स्पष्ट नहीं था इसलिए ये मेल आगे के ऐक्शन के लिए मुंबई पुलिस को फॉरवर्ड कर दिए गए थे।

Share This Article