सड़क दुर्घटना में उज्जैन के एक व्यक्ति की मौत

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:बडऩगर रोड स्थित बड़ी खरसौदखुर्द पर सड़क दुर्घटना में उज्जैन के एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह पत्नी को मायके में छोड़कर वापस घर लौट रहा था।

पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने बताया चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र के वीरनगर निवासी दिलीप पिता जयनारायण जोशी खरसौद खुर्द में दुर्घटना का शिकार हो गया।

बेगम बस सर्विस की रतलाम की तरफ जा रही बस ने लापरवाही पूर्वक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक सवार पं. दिलीप जोशी को सिर में गंभीर चोंट लगी। राहगीरों ने डायल-100 पर कॉल कर सूचना दी और एंबुलेंस बुलाई। एंबुलेंस गंभीर घायल अवस्था में उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

युवक की संदिग्ध मौत:नागदा के रहने वाले 39 वर्षीय युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। तबीयत खराब होने पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे थे। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया।

पुलिस ने बताया भंवर पिता रमेश लाल परमार की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई है। शनिवार सुबह पुलिस और परिजन की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा।

Share This Article