इंदौर : 24 वर्षीय इंजीनियर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By AV NEWS

शहर के हीरानगर मोहल्ले में बुधवार की रात 24 वर्षीय इंजीनियर ने अपने घर में छत से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ा था जिसमें उसने उल्लेख किया था कि उसके दोस्त सौरभ ने उससे 87,000 रुपये उधार लिए थे और नौ महीने बाद भी वह राशि नहीं चुका रहा था जिसके कारण वह अवसाद से पीड़ित था। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान शहर के वीणा नगर क्षेत्र निवासी सौरभ सिंह चौहान के रूप में हुई है. उसे उसके परिवार के एक सदस्य ने फांसी पर लटका पाया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें उसने उल्लेख किया है कि उसने अपने दोस्त को 87,000 रुपये दिए थे, जिसने उसे बताया था कि वह नौ महीने पहले ऑनलाइन गेमिंग और प्रेमिका का गर्भपात कराने के लिए पैसे ले रहा था। उसने तीन महीने के भीतर राशि चुकाने का वादा किया था, लेकिन नौ महीने तक ऐसा नहीं किया। मृतक ने एक ऑनलाइन ऐप से रकम उधार ली थी और ऐप के कर्मचारी उस पर रकम लौटाने का दबाव बना रहे थे।

पुलिस ने कहा कि दोस्त और उसकी महिला मित्र की भूमिका की जांच की जा रही है। मौके से बरामद सुसाइड नोट की भी जांच की जा रही है।

Share This Article