उज्जैन:गेबी हनुमान जी के पास खटीक वाड़े में हुई चोरी की वारदात

By AV NEWS

चोर चैनल गेट का ताला तोड़ पहुंचे दूसरी मंजिल अलमारी तोड़कर किए सवा लाख रुपए चोरी…

दंपत्ति बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सोए थे, कूलर-पंखे के कारण् नहीं आई आवाज

उज्जैन।गेबी साहब की गली के पीछे स्थित खटिक वाड़े के मकान में अज्ञात बदमाशों ने बीती रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने चैनल गेट का ताला तोड़ा, दूसरी मंजिल पर पहुंचकर खिड़की उखाड़ी और घर में प्रवेश कर सबसे पीछे वाले कमरे में रखी अलमारी से सवा लाख रुपये चोरी कर लिये। खास बात यह कि दंपत्ति बच्चों के साथ आगे के कमरे में सोते रहे। उनका कहना है कि कूलर, पंखे चलने के कारण तोडफ़ोड़ की आवाज तक नहीं आई। जीवाजीगंज पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया है।

नजमुद्दीन पिता हकीमुद्दीन खंजाची निवासी खटिकवाड़ा मशीनरी की दुकान संचालित करते हैं। सुबह 5 बजे बाद नजमुद्दीन नींद से जागे और किचन की तरफ गये तो देखा कि खिड़की दीवार से उखड़ी है। पीछे के कमरे का सामान बिखरा पड़ा था साथ ही अलमारी में रखे सवा लाख रुपये भी नहीं थे। नजमुद्दीन ने इसकी सूचना जीवाजीगंज पुलिस को दी। नजमुद्दीन ने बताया कि चोरों ने पहले चैनल गेट का ताला तोड़ा और दूसरी मंजिल तक पहुंचे।

यहां स्लाइडिंग खिड़की को दीवार से उखाड़ा वहीं से पीछे के कमरे में प्रवेश किया और अलमारी में रखे सवा लाख रुपये चोरी कर लिये। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की साथ ही फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया। पुलिस ने बताया कि गली तक पहुंचने के मार्ग और वारदात वाले घर के आसपास दो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। एक कैमरा चैक किया है जिसमें तीन युवक दिखाई दे रहे हैं। अंधेरा होने की वजह से चित्र स्पष्ट नहीं हो रहे। मौके से एक पुराना मफलर बरामद हुआ है। मामले में प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

 

आभूषण घर में नहीं रखते
नजमुद्दीन ने बताया कि आभूषण घर में नहीं रखते हैं और अलमारी में ताला भी नहीं लगाते। चोरी गये रुपये दुकान की सिल्लक के थे। उनके अनुसार वह पत्नी फरीदा, मारिया, बतूल के साथ आगे के कमरे में सोये थे। बदमाश पेंट में रखा पर्स भी चोरी कर ले गये।

 

Share This Article