उज्जैन:ट्रक चुराया फिर 70 क्विंटल लहसून और 6 क्विंटल सोयाबीन पर किया हाथ साफ

By AV NEWS

5 बदमाशों ने घरों में छुपा रखा था अनाज : ट्रक सहित दो पकड़ाये

उज्जैन। चिंतामण थाना पुलिस ने ट्रक व लहसुन, सोयाबीन चोरी करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके पास से चोरी का अनाज व ट्रक जब्त किया है। इनके तीन साथी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया 3 जुलाई को पप्पू जायसवाल निवासी चंदूखेड़ी का आयशर ट्रक क्रमांक एमपी 13 जीए 9343 अज्ञात बदमाश ने चोरी कर लिया था। इसी दिन ग्राम नलवा से कमल आंजना के घर से 70 क्विंटल लहसुन और 6 बोरी सोयाबीन चोरी हुई थी। मामलों में पता चला कि दोनों ही वारदातों को गैंग ने अंजाम दिया है जो आकासोदा, बनियाखेड़ी और नागदा के हैं।

मुखबिर की सूचना पर धर्मेन्द्र पिता अमरसिंह बागरी 22 वर्ष निवासी आकासोदा और भगवान उर्फ बंटी पिता सेवाराम 23 वर्ष निवासी बानियाखेड़ी थाना इंगोरिया को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद दोनों के घरों से कुल 28 क्विंटल लहसुन, 2 कट्टे सोयाबीन कुल कीमत 1 लाख 22 हजार और आयशर ट्रक बरामद किया। पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया कि उन्होंने बल्लू, भोपाल व कमल के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था।

बराबर हिस्सों में बांटी लहसुन व सोयाबीन
पुलिस ने बताया कि लहसुन व सोयाबीन चोरी करने के बाद बदमाशों ने 14-14 क्विंटल लहसुन व समान मात्रा में ही सोयाबीन आपस में बांटकर अपने घरों में छुपा ली थी। दो बदमाशों से चोरी की लहसुन व सोयाबीन बरामद हो चुकी है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

Share This Article