उज्जैन:माधव नगर वैक्सीनेशन सेंटर से लोगों ने टोकन लिये और घर चले गये

By AV NEWS

बिना टोकन वालों को टीके लगाने लगे तो विवाद

उज्जैन। सरकारी अस्पतालों के वैक्सीनेशन सेंटरों पर कोरोना का टीका लगवाने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। यहां टोकन व्यवस्था शुरू की है, लेकिन अनेक लोग टोकन लेकर घर जा रहे हैं और अपनी सुविधा से अस्पताल आते हैं, ऐसे में संबंधित नंबर का व्यक्ति नहीं होने पर नर्सों द्वारा बिना टोकन के लोगों को टीका लगाने पर विवाद होने लगा।

माधव नगर अस्पताल के कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर खुलने के एक घंटे बाद 200 टोकन बंट गये। जिन लोगों ने टोकन लिये वह टोकन लेकर घर चले गये। शुरूआती नंबरों के लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई बाद में स्लॉट खाली हो गया तो कर्मचारियों ने जिन लोगों के पास टोकन नहीं थे उन्हें टीके लगाना शुरू कर दिया। जब बिना टोकन के लोगों को टीके लग रहे थे। उसी दौरान टोकन लेने वाले एकत्रित हो गये और विवाद करने लगे।

कर्मचारियों का कहना था कि जब टोकन लिया था तो यहीं रुकना था। घर क्यों गये। इस पर विवाद की स्थिति भी बनी। वैक्सीनेशन सेंटर के कर्मचारियों ने बताया कि सुबह 9 बजे से लोगों को कोरोना टीके लगाने का काम शुरू होता है। एक दिन में 200 लोगों को टीके लगाये जा रहे हैं। 200 टोकन बांटने के बाद भी बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं जिन्हें अगले दिन बुलाया जाता है।

Share This Article