उज्जैन:सटोरिये जयेश के घर और दुकान पर चली JCB

By AV NEWS

12 दिन पहले क्रिकेट का सट्टा करते दोस्तों के साथ पकड़ाया था

उज्जैन। पुलिस ने 12 दिन पहले कार में बैठकर क्रिकेट का सट्टा करने वाले सटोरिये जयेश आहूजा और उसके इंदौर व धार के साथियों को सीएसपी विनोद मीणा और उनकी टीम ने गिरफ्तार किया था। जयेश की शास्त्री नगर स्थित दुकान व मकान का अवैध निर्माण तोडऩे नगर निगम की टीम के साथ पुलिस अफसर पहुंचे।

सीएसपी मीणा ने बताया कि जयेश के बारे में क्रिकेट का बड़े पैमाने पर सट्टा करने की जानकारी मिलने के बाद 9 जुलाई को उसे उन्हेल रोड बायपास पर कार में बैठकर सट्टा करते इंदौर व धार के आधा दर्जन दोस्तों के साथ गिरफ्तार कर सट्टा पेटी, 38 मोबाइल और 21 हजार रूपये के साथ गिरफ्तार किया था। इसके पूर्व भी माधव नगर थाना क्षेत्र में दी गई दबिश के दौरान जयेश पुलिस टीम को चकमा देकर भाग गया था

10 हजार का इनामी सटोरिया अब भी फरार….इधर पुलिस ने गीता कालोनी में रहने वाले रवि पमनानी की लाखों की संपत्ति ध्वस्त कर दी। एसपी द्वारा फरार सटोरिये रवि पमनानी की गिरफ्तारी पर 10 हजार के ईनाम की घोषणा कर रखी है लेकिन उसका पुलिस को अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। खास बात यह कि रवि के घर से पुलिस ने 3 जुलाई को 4 किलो से अधिक सोना, डेढ़ किलो चांदी और 21 लाख रूपये नगद के अलावा डायमंड सेट भी जब्त किये थे जिसकी जांच आयकर विभाग कर रहा है।

Share This Article