पत्थर बांधकर पानी में शव फेंकने वाले धराए

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. इंदौर:पीथमपुर पुलिस ने बीते दिनों हुए अंधे कत्ल का 5 दिनों में पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों ने शव को पत्थर से बांधकर पानी में फेंक दिया था। मामूली विवाद के चलते बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

थाना सेक्टर 1 पीथमपुर पुलिस को 14 जुलाई सूचना प्राप्त हुई थी कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव मरीमाता टेकरी पर खदान पर बनी झील में तैर रहा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर अज्ञात व्यक्ति के शव को पानी से निकाला। थाना प्रभारी संतोष दुधी ने बताया की सोशल मिडिया के माध्यम से मृतक के फोटो आसपास प्रसारित किए, जिसके बाद मृतक की पहचान राजा पिता समनसिहं पारदी (30) निवासी ग्राम बजरंगपुरा के रूप में हुई।

मृतक के परिजनो ने 12 जुलाई को थाना बेटमा में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो मृतक दो युवकों के साथ घूमता हुआ नजर आया।

जिसकी जाँच की तो युवक की पहचान गोलू पिता उमराव नाथ (22) निवासी डाक बंगला एवं रामा उर्फ राम पिता रामप्रसाद चौहान (30) निवासी ग्राम अकोलिया हुई। पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या करना कबूल किया। युवकों ने पुलिस को बताया कि मामूली विवाद के चलते उन्होंने हत्या की घटना को अंजाम दिया।

Share This Article