फिल्म ‘Haseen Dilruba’ की रिलीज डेट आई सामने

By AV NEWS

तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा की रिलीज डेट सामने आ गई है. यह फिल्म 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. तापसी ने सोशल मीडिया पर एक वीडिय़ो क्लिप शेयर कर इसकी जानकारी दी है. तापसी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके कैप्शन लिखा “कहानी आशिकाना. राज कातिलाना. हसीन दिलरुबा जल्द ही आ रही केवल नेटफ्लिक्स पर.” हसीन दिलरुबा को विनिल मैथ्यू ने निर्देशित किया है और कनिका ढिल्लों इसकी राइटर हैं. तापसी और कनिका ने पहले मनमर्जियां में साथ काम किया था जिसमें उन्होंने रूमी की भूमिका निभाई थी.

हसीन दिलरुबा में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन रहाणे भी हैं. फिल्म निर्माता आनंद एल राय इरोज इंटरनेशनल और हिमांशु शर्मा के सहयोग से फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. हसीन दिलरुबा मर्डर मिस्ट्री है जिसमें एक लव स्टोरी भी है. कहा जा रहा है कि ऐसी कहानी पर पहले कोई फिल्म नहीं बनी और यह दर्शकों के लिए नया अनुभव होगा.

हर्षवर्धन रहाणे ने मंगलवार को हसीन दिलरुबा के सेट की दो फोटो शेयर की थी. जिसमें फिल्म के लिए उत्साह व्यक्त किया गया था. कैप्शन में लिखा, “जून को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि एक या दो महीने में नेटफ्लिक्स पर हसीन दिलरुबा आ जाएगी. नेटफ्लिक्स के साथ मेरी पहली फिल्म. मुझे नहीं पता कि मुझे इस फिल्म के लिए कैसे चुना गया क्योंकि इसमें देश के दो बेहतरीन एक्टर हैं. मुझे लगता है कि डायरेक्टर विनिल को इसके लिए धन्यवाद देना चाहिए ”म्युजित डायरेक्टर अमित त्रिवेदी ने हसीन दिलरुबा के ट्रैक बनाए हैं, जो पहले पिछले साल 18 सितंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार था, लेकिन कोरोना वायरस कारण इसे आगे बढ़ाया गया.

Share This Article